Automobile

29km के ताकतवर माइलेज के साथ मार्केट में आ रही धाकड़ लुक में Toyota की धांसू कार,बेहतर इंजन

29km के ताकतवर माइलेज के साथ मार्केट में आ रही धाकड़ लुक में Toyota की धांसू कार,बेहतर इंजन। अब हमारे भारतीय बाजार में सीएनजी सेगमेंट के भीतर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए टोयोटा कंपनी द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ जबरदस्त अपनी Toyota CNG कार को पेश किया जा रहा है। जो की कम बजट के भीतर हमारे बाजार में प्राप्त कारों की तुलना में एक शानदार विकल्प बनकर सामने आ रहा है। जिसके धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार इंजन का सपोर्ट भी नजर आता है।  जो निश्चित तौर पर वर्ष 2024 में इसे ग्राहकों के लिए योग्य और शानदार विकल्प में सहायता भी करता है। बता दे की अब ये Toyota CNG की रेंज भी कंपनी के मुताबित बहुत ही कम बजट में बताई जा रही है।




Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG के फिचर्स

अब ये Toyota शानदार के फीचर्स की अगर जानकारी दी जाए तो अब ये  टोयोटा कंपनी द्वारा हमारे भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सेगमेंट में पहली बार धांसू लुक और इंटीरियर के साथ अपनी Toyota CNG को पेश किया जा रहा है। जिससे ग्राहकों को एक बड़ा टच स्क्रीन डिस्प्ले भी प्राप्त किया जा रहा है।

नए लुक और कमाल के फीचर्स के साथ लेगी दस्तक Yamaha R15 V4 की सॉलिड बाइक,दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG ke engine

जैसे की अब ये Toyota CNG के इंजन की अगर जानकारी दी जाए तो अब ये ग्राहकों को शानदार पावर भी उपलब्ध करने में भी सहायता करता है।  जो की अब ये टोयोटा कंपनी द्वारा अपनी ये कार के 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पावरट्रेन की चॉइस मिलती है। जिसमे स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वर्जन 116पीएस की पावर जनरेट करने में भी सफल होती है।  बता दे की अब ये स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड सिस्टम के साथ इसमें ई-सीवीटी गियरबॉक्स दिया गया है।

Gold Price today ret सोना के ताजे भाव सातवे आसमान से उल्टे,कम हुए 24 कैरेट गोल्ड के दाम

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG  ki price

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG को हमारे भारतीय बाजार में कंपनी द्वारा लगभग 10.70 लाख की शुरुआती रेंज के साथ पेश किया जा रहा है। जिसकी रेंज के भीतर अब उसमे कम बजट रेंज वाले बहुत से आधुनिक फीचर्स भी नजर आते है।  29km के ताकतवर माइलेज के साथ मार्केट में आ रही धाकड़ लुक में Toyota की धांसू कार,बेहतर इंजन।

Sbi में खाता है तो जल्दी उठाए घर बैठे 50000 रुपए तक का लोन जल्दी करे आवेदन 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *